राजकुमार राव के साथ काम करके मज़ा आयाअमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर मेड इन चाइना में व्यवसाय-प्रेमी गुजराती लड़की और बोमन ईरानी के सहायक की भूमिका निभाते नज़र आएंगी जजमेंटल है क्या के बाद लगातार दूसरी बार मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ काम करके अमायरा दस्तूर कहती है कि किसी भी कलाकार के लिए ये बहुत ज़रूरी होता है कि वह अपने अंदर की कला को पूरी तरह से बहार लाये ताकि किसी भी बड़े प्रसिद्ध कलाकार के साथ काम करते वक़्त उसकी अपनी कला छुप न सकेI राज जैसे बेहतरीन अभिनेता को फिल्म में दो अलग अलग भूमिकाए निभाते देखना बहुत ही दिलचस्प रहाI मेरे लिए बोमन ईरानी और राज जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का दबाव मज़ेदार रहा क्योकि इससे मुझे अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करने में मदद मिलीI दस्तूर ने एक व्यवसाय-प्रेमी गुजराती लड़की और ईरानी के चरित्र के सहायक की भूमिका निभाई है, जिसे राव (एक हताश व्यवसायी) अपने जादुई सूप की बिक्री करने के लिए संपर्क करता है।यह देखते हुए कि ईरानी की तरह, दस्तूर भी एक पारसी है, वह मानती है कि उसके  परिवार के सदस्यों ने जब सुना की वह बोमन के साथ काम कर रही है तो वे काफी रोमांचित हुए। वे कहती है "मेरे परिवार ने हमेशा उनकी प्रशंसा की है। मेरा समुदाय उनका सम्मान करता है| मेरे पिछले कामो की तुलना में इस फिल्म को लेकर मेरे परिवार वाले काफी ज़्यादा उत्साहित थेI उनकी कॉमिक टाइमिंग वाकई देखने लायक है।


राजकुमार राव के साथ काम करके मज़ा आयाअमायरा दस्तूर

अमायरा दस्तूर मेड इन चाइना में व्यवसाय-प्रेमी गुजराती लड़की और बोमन ईरानी के सहायक की भूमिका निभाते नज़र आएंगी जजमेंटल है क्या के बाद लगातार दूसरी बार मेड इन चाइना में राजकुमार राव के साथ काम करके अमायरा दस्तूर कहती है कि किसी भी कलाकार के लिए ये बहुत ज़रूरी होता है कि वह अपने अंदर की कला को पूरी तरह से बहार लाये ताकि किसी भी बड़े प्रसिद्ध कलाकार के साथ काम करते वक़्त उसकी अपनी कला छुप न सकेI राज जैसे बेहतरीन अभिनेता को फिल्म में दो अलग अलग भूमिकाए निभाते देखना बहुत ही दिलचस्प रहाI मेरे लिए बोमन ईरानी और राज जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का दबाव मज़ेदार रहा क्योकि इससे मुझे अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन करने में मदद मिलीI दस्तूर ने एक व्यवसाय-प्रेमी गुजराती लड़की और ईरानी के चरित्र के सहायक की भूमिका निभाई है, जिसे राव (एक हताश व्यवसायी) अपने जादुई सूप की बिक्री करने के लिए संपर्क करता है।यह देखते हुए कि ईरानी की तरह, दस्तूर भी एक पारसी है, वह मानती है कि उसके  परिवार के सदस्यों ने जब सुना की वह बोमन के साथ काम कर रही है तो वे काफी रोमांचित हुए। वे कहती है "मेरे परिवार ने हमेशा उनकी प्रशंसा की है। मेरा समुदाय उनका सम्मान करता है| मेरे पिछले कामो की तुलना में इस फिल्म को लेकर मेरे परिवार वाले काफी ज़्यादा उत्साहित थेI उनकी कॉमिक टाइमिंग वाकई देखने लायक है।

«
Next

Newer Post

»
Previous

Older Post